Vastu Tips 2023: सुबह उठकर भूल कर भी ना देखें इन चीज़ों को, वरना कभी भी ख़त्म नहीं होंगी परेशानियाँ

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र जीवन के सभी रूपों के लिए महत्वपूर्ण है। वास्तु शास्त्र में जीवन-सुधार संबंधी अनेक सलाह हैं जिनका पालन करके आप अपनी परिस्थितियों को सुधार सकते हैं।

इससे पता चलता है कि हमें सुबह उठने के बाद कुछ गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए। अगर हम सुबह उठकर इनमें से कोई भी गलती करते हैं तो पूरा दिन बर्बाद हो जाता है और परेशानियां हमारे जीवन में आ जाती हैं।

Vastu Tips: किसी की या अपनी परछाई

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र किसी व्यक्ति को सुबह उठकर तुरंत अपनी या किसी अन्य व्यक्ति की परछाई न देखने की सलाह देता है। परिणामस्वरूप, आप अपने जीवन में बहुत सारी परेशानियों का अनुभव करते हैं और तुरंत धन की हानि होने लगती है। वास्तु शास्त्र के अनुसार सुबह उठते ही सबसे पहले सूर्य देव के दर्शन करने चाहिए।

Vastu Tips

Read More: Astrology Tips : जुलाई का महीना इन राशि के जातकों के लिए है बेहद अच्छा, जाने किन लोगों को मिलेगा फायदा

Astrology tips 2023: जुलाई महीने से खुलेगी इन राशि वालों के किस्मत की लॉटरी धन- दौलत के साथ होगी सुख- समृद्धि की बरसात

Boyfriend Truth: धोखाधड़ी से बचना है तो जान लें ये बातें

Tax Saving Tips: अब 1 रुपए दान में देकर आप बचा सकते हैं अपने 2.5 लाख रूपए, जानें टैक्स बचानें के ये बढ़िया टिप्स

न देखें शीशा

Vastu Tips: हालाँकि सुबह उठते ही आईना देखना लोगों के लिए एक आम बात है, लेकिन वास्तु शास्त्र का मानना ​​है कि यह अशुभ है। वास्तु शास्त्र कहता है कि सुबह सबसे पहले दर्पण में देखना बेहद अशुभ होता है। 

यदि आप सुबह उठकर दर्पण में देखेंगे तो पूरी रात की सारी नकारात्मक ऊर्जा आपके अंदर प्रवेश कर जाएगी। विकल्प के तौर पर आप सुबह उठते ही अपनी हथेली देख सकते हैं। 

न देखें जूठे बर्तन

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार रसोईघर को गंदा रखना और जूठे बर्तनों का इस्तेमाल करना अशुभ होता है। रात को रसोई के साफ और जूठे बर्तन धोकर सोने से आपकी आर्थिक स्थिति में लाभ होगा। यह एक लाभकारी अभ्यास है जो हमारे घर के वास्तु को बढ़ाता है और धन और समृद्धि को बढ़ावा देता है। अगर ऐसा है तो आप नकली बरतनों को अच्छी तरह से साफ करके सुबह उठकर उन्हें देखने से बच सकते हैं।

kvballygunge homepage

Leave a Comment