Lok Sabha Election 2024: प्रशांत किशोर ने की नीतीश कुमार के फिर से सीएम बनने को लेकर भविष्यवाणी, लिखकर देने को तैयार

Lok Sabha Election 2024 News: जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। जिससे बिहार में चुनावी माहौल देखने को मिल रहा है। फिलहाल बिहार में सीएम नीतीश कुमार की सरकार है जिस पर विपक्ष अनेक मुद्दों को लेकर हमला बोल रहे हैं। नीतीश कुमार की विपक्षी प्रशांत किशोर जनसुराज पदयात्रा के दौरान पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं।

इस दौरे के दौरान वह जनता से अनेक वादे कर रहे हैं तथा विपक्ष पर बार-बार जवाबी हमला बोल रहे हैं। इसी दौरान जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर जी ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए कहां है कि यदि बिहार में फिर से नितीश कुमार जी की सरकार बनती है तो जनता फिर से ठगी का शिकार होगी।

2015 के चुनाव को लेकर क्या कहा प्रशांत किशोर जी ने

Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि 2015 में बिहार के लोगों ने नीतीश कुमार को वोट दिया था। जिससे 2017 में नीतीश कुमार ने आम जनता को बहुत परेशान किया था। उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी आया था उस समय नीतीश कुमार जनता का साथ देने की बजाय मुंह छुपा कर भाग गए थे। प्रशांत किशोर ने कहा कि उस समय लालू यादव तेजस्वी यादव ज्ञान नीतीश कुमार कोई नहीं गया था केवल प्रशांत कुमार ही सीएए और एनआरसी के लिए बंगाल गया था।

प्रशांत कुमार ने जनता से मांगे सिर्फ 3 साल

Lok Sabha Election 2024: बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए प्रशांत किशोर ने जनता से कहा कि आपने इन्हें 30 साल दिए हैं,परंतु फिर भी उन्होंने बिहार में कुछ नहीं किया। आप मुझे सिर्फ 3 साल दीजिए में बिहार का नक्शा बदल दूंगा। प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आप मुझ पर सिर्फ 3 साल भरोसा कीजिए में बिहार में सभी सुख – सुविधाएं उपलब्ध करवा दूँगा।

राजनीति को लेकर सीएम से प्रशांत किशोर ने किए सवाल

चुनावी दौरों के दौरान सरकारे  एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करती रहती है। इसी दौरान जन सूराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से कहा कि यदि आपको राजनीति की थोड़ी बहुत समझ है तो बताएं कि राज्यसभा का सभापति कौन है? हरिवंश कोन है? नीतीश कुमार की पार्टी के है या नहीं? और यदि नीतीश कुमार ने एनडीए छोड़ दिया है तो इस पद को क्यों छोड़ नहीं रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने विरोधियों के सवाल पर दिए जवाब

प्रशांत किशोर ने कहा कि मेरे विरोधी मुझसे बार-बार सवाल कर रहे हैं कि में इस पदयात्रा में हो रहा खर्चा कहां से ला रहा हूं तो मे उन्हें जवाब देते हुए कहता हूं कि मैंने जीवन में जिन 6 राज्यों में मुख्यमंत्री बनने में कंधा लगाया था, परिश्रम किया था वहां के लोग मेरी मदद कर रहे हैं। परंतु में पत्रकार साथियों के माध्यम से पूछता हूं कि आपने कभी तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार से सवाल किया है कि वह बिहार में किन लोगों से पैसा लेकर इतनी बड़ी पार्टी चला रहे हैं।

kvballygunge Home page

Leave a Comment